विदेशी मुद्रा व्यापार करोड़पति कहानियों







+

मेरा नाम नेटवर्क आँकड़े में विशेषज्ञता के साथ गणित APLLIED में दान और IВґM GARDUATED है। IВґVE 9 साल के लिए प्रमुख दलालों में काम कर रहा। मैं केवल निवेशकों की 10% कारोबार में substancial मुनाफा बनाने के बाहर मिला। मेरा बड़ा सवाल, क्यों था? क्या रहस्य वही लोग दूसरों निवेशकों की लगातार 90% हरा दिया है। IВґVE लंबे समय के लिए अनुसंधान और मैं मौलिक और तकनीकी विश्लेषण का एक बहुत अध्ययन किया। मैं IВґVE विदेशी मुद्रा में सब कुछ कोशिश की सोचो, स्टॉक, विकल्प В ... मैं मैं पैसे खो दिया है और बहुत (.. मेरी पत्नी से पूछना) जोर दिया गया था कि कबूल यादृच्छिक घटनाओं में द्विआधारी संख्या की स्टैटिक्स गुण द्विआधारी विकल्प व्यापार के लिए अच्छा काम करेगा। ... ALLВ की सबसे अच्छी संख्या DONВґT झूठ बोलते हैं। और ITВґS इतना आसान। IВґVE द्विआधारी विकल्प बाजार में कोशिश की और यह हुई। IВґM यकीन है कि मैं DIDNВґT आसान की होली ग्रेल पैसा बनाने मिल रहा है लेकिन इस METHOTH एमई धन लाया और मैं अकेली प्रथम वर्ष में $ 135,600 (असली पैसे) कर सकता है। अंत में मैं बाजार नीचे या ऊपर चला जाता है, जो विजेता का 10% में था। यह मेरी गुप्त करोड़पति कहानी का एक हिस्सा है कि आप दो सप्ताह में एक करोड़पति या एक माह मिलता है WONВґT लेकिन (आप गलत वेबसाइट में हैं रातोंरात करोड़पति बन चाहते हैं) आप अपने घर के बजट के लिए एक अतिरिक्त आय दे सकते हैं कि यह सुनिश्चित हो । मैं पैसे का एक बहुत कमा सकता है, लेकिन। जब या जहां काम करने का फैसला करने के लिए सभी का सबसे अच्छा, IВґM सक्षम। 9, कोई और अधिक ट्रैफिक जाम, कोई और अधिक मालिकों से 5 और नहीं। बाजार 24/7 खुला है और यह मैं सिर्फ एक लैपटॉप और इंटरनेट की जरूरत प्राप्त करने के लिए। (खेद है कि मैं पूल, एक बड़ी कार के साथ एक अच्छा घर की कुछ तस्वीरें डाल दिया और, ज़ाहिर है, एक खूबसूरत लड़की सकता है, लेकिन itВґs इस साइट की नहीं प्रस्ताव)