नोट्स के बीच मौन







+

नोट्स के बीच मौन प्रशिक्षक मैं हाल ही में इरविन, सीए में ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी मुख्यालय को एक और अद्भुत यात्रा से लौटे हैं, और हमेशा की तरह मैं पूरी तरह से फिर से सक्रिय कर रहा हूँ। हमेशा अपने चेहरे पर एक मुस्कान डालता है और मुझे आगे आने वाले महीनों के लिए बैटरी पुनर्भरण मदद करता है जो ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी समुदाय के मेरे साथी सदस्यों के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है के बारे में कुछ है। इस बार के आसपास मैं हमारे ठीक कंपनी, Eyal शहर के संस्थापक और अध्यक्ष के साथ बात कर घंटे के एक नंबर खर्च करने के लिए काफी भाग्यशाली था। आप उससे मिलने जब Eyal के बारे में सबसे तुम हमलों जो कई चीजों में से एक है, सोच के अपने तरीके है। उन्होंने कहा कि आप अच्छी तरह से सामान्य बाहर, नए और अलग अलग तरीकों से सोच पाने के लिए एक अद्वितीय क्षमता है। वास्तव में मुझे लगता है वह हमेशा की तरह मैं पहले विचार नहीं हो सकता है जो अलग अलग दृष्टिकोण से बातों पर विचार करने के लिए मेरी मदद करने में कामयाब रहा है कि कहेंगे। हम विस्तार से चर्चा की कई विषयों में से एक विस्तार करने के लिए ध्यान का महत्व था। जीवन के किसी भी क्षेत्र में हम हमेशा छोटी-छोटी बातों के साथ-साथ बड़ी बातें करने के लिए महान ध्यान देना चाहिए। वास्तव में मैं किसी को भी जीवन में कर सकते हैं सबसे बड़ी गलतियों में से एक केवल 8220 पर ध्यान केंद्रित करने के लिए है कि कहने के लिए के रूप में अब तक जाना होगा, बड़ा stuff8221; और वे वास्तव में न बात जो मुझे लगता है चीजों को नजरअंदाज। मामलों की विशाल बहुमत में है कि हम इसे अक्सर वास्तविकता में, यह वास्तव में हम अपने परिणामों में सबसे बड़ा प्रभाव बनाता है, जो छोटी से छोटी जानकारी को देने ध्यान है कि मामला है कि देख सकते हैं। मैं अब कुछ समय के लिए इस दृष्टिकोण में विश्वास किया है, अभी तक यह भी Eyal के साथ मेरी बातचीत के दौरान मेरे लिए फिर से पुष्टि की गई थी और यह मेरे विषय के बारे में सोच रहा है और यह व्यापार से संबंधित कैसे क्योंकि मैं तुम्हारे साथ इस धारणा साझा कर रहा हूँ कारण है इतने सारे स्तरों पर। Eyal मुझे, 8220 से कहा, हमेशा यह संगीत में आता है कि नोटों के बीच मौन है कि याद है। चुप्पी के बिना, नोटों सिर्फ noise.8221 कर रहे हैं; मैं इसे कुछ समय के लिए चारों ओर गया था कि आश्वासन दिया गया था, हालांकि मैं पहले कह यह कभी नहीं सुना है लेकिन फिर भी यह इतना समझ में आता है और मैं तुरंत लाभदायक व्यापार के भीतर अपने प्रभाव के बारे में सोचा। तुम्हें पता है मैं उनकी सट्टा यात्रा पर उनकी मदद करने और सबसे अधिक (मैं जब मैं पहली बार शुरू किया और इस दिन के लिए होना जारी था जब बहुत पसंद है) अविश्वसनीय रूप से प्रेरित कर रहे हैं, जबकि वे अभी भी अक्सर होते हैं के लिए मार्गदर्शन और ज्ञान की मांग कर रहे हैं तो कई नए व्यापारियों से मिलने, देखें वित्तीय बाजारों के व्यापार में स्थिरता प्राप्त करने के लिए आवश्यक विषयों और प्रथाओं के बजाय अनजान। गलती अक्सर सही मायने में लाभदायक व्यापार स्क्रीन और व्यापारिक गतिविधियों के उच्च आवृत्ति पर घंटों का परिणाम है कि किया जाता है। सही शिक्षा, अनुभव और समर्थन के समय के साथ और साथ, यह इस वास्तविकता से दूर है कि स्पष्ट हो जाता है। मुझे हमारी ग्रेजुएट प्रो की पसंद के लिए पिछले महीने की गतिविधि के एक स्क्रीनशॉट ओर आपका ध्यान आकर्षित करते हैं। इनमें से एक जीवित खाते में ले लिया वास्तविक ट्रेडों नहीं हैं, लेकिन वास्तविक बाजार आंदोलन के अनुसार नज़र रखी परिणाम समय से आगे तैनात कर रहे हैं और जो तथ्य शैक्षिक ट्रेडिंग विचारों में कर रहे हैं कि कृपया ध्यान रखें। वे मुख्य रूप से हमारे स्नातकों के चल रहे विकास का समर्थन करने के लिए एक उन्नत शैक्षिक उपकरण के रूप में तैयार कर रहे हैं। हर व्यापार आगे बंद हो जाता है, लक्ष्य और प्रबंधन के साथ समय की योजना बनाई है, और परिणाम यह एक जीत, एक नुकसान है, या एक breakeven हो, चाहे दिखाए गए हैं कि याद रखें। यहाँ हम (हम आप देख सकते हैं के रूप में प्रमुख परिसंपत्ति वर्गों के सभी के लिए उन्हें दिया है) विदेशी मुद्रा में 12 फ़रवरी - 5 मार्च से लिया प्रो पसंद का चयन किया है: यह पिछले महीने (इस लेख लिखने के समय) सबसे निश्चित रूप से प्रो पसंद की दुनिया में एक शांत माह कर दिया गया है। उम्मीद के रूप में विजेताओं हारे तुलना में समग्र बड़े थे, हालांकि हम भी कुछ विजेताओं और कुछ खोने ट्रेडों था कि कैसे सूचना है। हालांकि, ऊपर डेटा की अधिक उल्लेखनीय पहलू इस अवधि के दौरान प्रवेश से मुलाकात की, जो कभी नहीं तैनात ट्रेडों की संख्या में रहे थे वास्तव में है। मैं बैंगनी उन्हें बॉक्स में प्रकाश डाला है। वास्तव में, किया था, जो लोगों के लिए विरोध के रूप में, ट्रिगर नहीं किया है, जो अधिक ट्रेडों थे। यह अब यह अधिकार पढ़ आप में से कुछ को हड़ताली किया जा सकता है, लेकिन पेशेवर व्यापार के स्थानों में यह बहुत ही आम बात है। शौकिया व्यापारी की दुनिया में सबसे बड़ी गलतियों में से एक बाजार के लिए अपने विचार प्रक्रिया और दृष्टिकोण में है। मैं फिर भी हम अभी भी इन फिल्टर और केवल उनके पक्ष में खड़ी बाधाओं की सबसे बड़ी डिग्री है, जो लोगों का उपयोग करने की आवश्यकता है, ग्लोबल FX बाजार दैनिक अवसरों के बहुत प्रदान करता है कि समझते हैं। ठेठ नौसिखिया व्यापारी सफल व्यापार का हिस्सा है कि वास्तव में जितनी बार संभव ट्रिगर खींच रही है सोचता है। वे आम तौर पर अधिक वे व्यापार, और वे वास्तविकता सके में सच्चाई से दूर है, जो करना है कि विश्वास करते हैं। Notes8221 के बीच चुप्पी, यह 8220 की उस अवधारणा है; हम पहले के बारे में बात कर रहे थे। कम जोखिम मेरी किताब में कम जोखिम का मतलब है। यकीन है कि हम हम उन्हें देख जब वास्तव में ट्रेडों लेने की जरूरत है, लेकिन केवल लोगों को जो हमारी योजना मैच। यह योजना को पूरा नहीं करता है, तो यह निश्चित रूप से हमारे ध्यान योग्यता नहीं है। हमेशा की तरह हम न ट्रेडों ले कि मुझे में ड्रिल करने के लिए इस्तेमाल किया मेरे पुराने आकाओं की है कि हम ले कर लोगों की तुलना में चल रहे हमारे सफलता के लिए अक्सर अधिक महत्वपूर्ण हैं। यह 8220; silence8221; शायद ही कभी मैं दृढ़ जरूरतों को अधिक से अधिक बार नहीं की तुलना में संबोधित किया जाना है का मानना ​​है कि ज्यादातर लेख और मीडिया और एक में बात की है, जो व्यापार के एक अवधारणा है। एक व्यापारी लिखने और एक विस्तृत व्यापार योजना का उपयोग करना चाहिए क्यों वास्तव में, मैं कई कारणों की वजह से लोग कहते हैं कि, और अधिक महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक ही सबसे कम जोखिम और उच्चतम क्षमता इनाम व्यापार के अवसरों को उजागर करने के लिए एक छानने उपकरण के अपने प्रयोग में पाया जाता है प्रस्ताव पर। Filtering8221, दो हफ्तों में मैं इस 8220 की समीक्षा की जाएगी; हम 8220 लागू कर सकते हैं के बारे में कैसे अधिक से अधिक विस्तार में अवधारणा और बात कर; silence8221; एक और अधिक लगातार आधार पर FX बाजार में हमारे ट्रेडों में। मैं आपको इस उपयोगी पाया उम्मीद है।